आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को किया प्रपोज, सगाई से पहले पहनाई हीरे की अंगूठी

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने दुनिया के सबसे बड़े हीरा कारोबारी में से एक रसेल मेहता की बेटी श्लोका के रिश्ते पर मुहर लग गई है. दोनों ने गोवा में प्री वैडिंग फोटोशूट करवाया. इस दौरान आकाश अंबानी ने श्लोका को प्रपोज भी किया. इस दौरान उन्होंने श्लोका को हीरे की अंगूठी भी पहनाई.

आकाश और श्लोका की ये प्री इंगेजमेंट सेरेमनी गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुई.

श्लोका को अपनी बहू के रूप में पाने पर अंबानी परिवार भी खुश दिखा. मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली बहू को केक भी खिलाया. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इसी साल होगी. हालांकि, इस रिश्ते के बारे में अभी तक दोनों परिवार की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

श्लोका मेहता ने स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद अमेरिका की प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपोलॉजी की पढ़ाई की. जिसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इक्नॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया. पढ़ाई पूरी होने के बाद श्लोका अपने पिता की डायमंड कंपनी रोजी ब्लू डायमंड में डायरेक्टर बनीं. साथ ही वे कनेक्ट फॉर की को-फाउंडर हैं, जो एनजीओ की मदद करती है.

श्लोका की तारीफ करते हुए एक परिचित ने कहा था, ‘श्लोका अच्छी और संस्कारी लड़की है. ये कहना मुश्किल है कि कौन सा परिवार किसे पाकर ज्यादा भाग्यशाली महसूस करेगा. आकाश और श्लोका की जोड़ी काफी अच्छी है.’

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी भी स्कूल की पढ़ाई खत्म होते ही अमेरिका चले गए थे. उन्होंने वहां की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में से एक आईवी लीग की ब्राउन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की.

आकाश अंबानी रिलायंस जियो टेलीकॉम में चीफ ऑफ स्ट्रेटजी हैं. साल 2017 के अगस्त में हुए एक सर्वे में इस कंपनी की नेट वर्थ 2.2 लाख करोड़ बताई गई थी.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: