बाराबंकी: बैंक की लापरवाही से एक छात्र पल भर में बना करोड़पति

यूपी के बाराबंकी में सोमवार को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां इंटर का एक छात्र पल भर में करोड़पति बन गया. उसके अकाउंट में 5 करोड़, 5 लाख, 55 हजार, 555 रूपए आ गए. वहीं जब इस बात का परिजनों को पता चला तो सभी के होश उड़ गए. मामला बैंक की लापरवाही से जुड़ा है. इस मामले में बैंक के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

मामला आवास विकास कॉलोनी का है. जहां के सेंट्रल एकेडमी में पढ़ने वाले इंटर के एक छात्र केशव शर्मा का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सट्टी बाजार शाखा में अकाउंट है. केशव के पिता के फोन पर 16 मार्च को अचानक बैंक की तरफ से एक मैसेज आया. मैसेज के बाद केशव के पिता को पता चला कि उनके बेटे के बैंक अकाउंट में अचानक 5 करोड़, 55 लाख, 55 हजार 555 रुपए आ गए हैं. हालांकि, पैसे आने के कुछ घंटों बाद ही खाते से सारी रकम वापस हो गई. इसमें छात्र के अकाउंट से वह रकम भी चली गई जो उसे अकाउंट में पहले से पड़ी थी.

छात्र के पिता नरेंद्र शर्मा ने बताया कि उनके बेटे केशव शर्मा के अकाउंट में खाते में पहले से करीब डेढ़ लाख रुपए जमा थे. अब वह रकम भी अकाउंट में नहीं दिख रही है. जिससे वह काफी परेशान हैं. पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि जब मैंने बैंक के कस्टमर केयर पर बात की तो उन्होंने बताया कि आपका खाता फ्रीज कर दिया गया है. पूरे मामले की जांच के बाद आपका 1 लाख 27 हजार रुपए वापस हो जाएगा. परिजन इसे बैंक की बहुत बड़ी लापरवाही बताते हुए अपने पैसों की मांग कर रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!