फरीदाबाद में बादशाह खान अस्पताल में नाबालिग महिला बनी हवस का शिकार

फरीदाबाद के सबसे बड़े सिविल अस्पताल बादशाह खान में दो दिन पहले ही महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था. उसके साथ उसकी देख-रेख करने के लिए महिला की 12/13 साल की छोटी बहन उसके साथ थी.

घटना मंगलवार रात की है जब नाबालिग लगभग डेढ़ बजे के करीब अपनी बहन के पास ही दूसरे बिस्तर पर सोयी हुई थी की एक 24 /25 साल का एक युवक उसके कमरे में घुस आया. कमरे में घुस कर सोते समय नाबालिग साथ दुष्कर्म करने लगा. लेकिन बच्ची नींद में थी की तभी एक और मरीज के अटेंडेंट ने उसे ऐसा करते देख लिया और शोर मचा दिया. जिसके बाद आरोपी युवक भागने लगा लेकिन अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

पीड़िता की बहन के मुताबिक, वो और उसकी बहन अलग-अलग बैड पर सोयी हुई थी. जब शोर मचा तब जाकर उसकी नींद खुली तो देखा की बहुत भीड़ इकठ्ठी है और उसकी बहन के कपड़े खराब थे. लेकिन उसकी बहन फिर भी गहरी नींद में थी. नाबालिग की बहन के मुताबिक, उसकी बहन कभी ऐसे नहीं सोती थी. उसे लगता है उसकी बहन को कोई नशीली चीज दी गई थी, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ गलत हरकत की. वह चाहती है कि उसकी बहन के साथ रेप करने वाले आरोपी को जिंदगी भर जेल में सड़ने की कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

घटना के चश्मदीद की माने तो उसने आरोपी को नाबालिग के बैड पर लेट कर गलत हरकत कर रहा था. तभी उसने उसे देख लिया और स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड को बताया. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने आरोपी पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं पुलिस के मुताबिक, एक छोटी बच्ची अपनी बहन के साथ अस्पताल में सोयी हुई थी और आरोपी युवक अस्पताल में अपने दोस्त से मिलने  आया था. लेकिन उसका दोस्त उसे नहीं मिला तभी आरोपी ने लड़की को सोते  देखा और उसकी नियत खराब हो गई. उसने नाबालिग के साथ गलत काम किया, जिसके बाद शोर मचा गया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत अमला दर्ज कर लिया गया है.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: