दहेज के लिए कर दी प्रेग्नेंट बीवी की हत्या, लाश को बैग में भर कर फेंका

यूपी के गाजियाबाद में बैग में महिला टीचर की लाश मिलने की खबर आ रही है, यह बैग एक नाले में मिला है. महिला कुछ महीनों की प्रेग्नेंट बताई जा रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस, आरोपी पति और उसके दोस्त को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है. वहीं डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि माला की दहेज के लिए हत्या की गई है. महिला की शादी कुछ महीने पहले ही ग्रेटर नोएडा के शिवम के साथ हुई थी. आरोप है कि लगातार दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था. शनिवार को पति शिवम दौड़ा-दौड़ा माला के मायके में आया और उसने यह बताया कि माला घर से जेवरात लेकर गायब हो गई है.

लेकिन बीती देर रात महिला माला की लाश इंदिरापुरम इलाके में नाले से बरामद हुई. एक बैग में डाल कर महिला की लाश को वहां फेंका गया था. पुलिस ने मामले में आरोपी पति शिवम और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

माला कुछ महीने की प्रेग्नेंट भी बताई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी. फिलहाल माला के साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही है. माला का पति शिवम मॉल में असिस्टेंट मैनेजर है.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!