14 वर्षीय किशोरी खरीदारी करने निकली थी 4 युवको नें अगवा कर लिया,

नई दिल्ली : उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 14 वर्षीय किशोरी को कार सवार युवकों ने अगवा कर लिया। बाद में एक युवक ने पीड़िता के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को उसी स्थाल पर छोड़कर फरार हो गए, जहां से उन्होंने उसे अगवा किया था। पीड़िता ने मामले की सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस को खबर की गई।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें पुष्टि होने के बाद, अपहरण, पॉक्सो और दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद भी ले रही है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बिहार की रहने वाली किशोरी अपनी मौसी के साथ झड़ौदा इलाके में रहती है। पीड़िता की मां की मौत हो चुकी है। कुछ समय पूर्व उसकी मौसी उसे दिल्ली ले आई थी।

पीड़िता का कहना है कि सोमवार शाम को वह खरीदारी करने के लिए जीटीबी नगर के लिए निकली थी। इस बीच वह पैदल संगम विहार गोल चक्कर के पास से गुजर रही थी। अचानक पीछे से आई कार में सवार तीन-चार युवकों ने उसे अगवा कर दिया। कार में बिठाकर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस बीच एक लड़के ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। कई घंटे सड़कों पर कार घुमाने के बाद आरोपी उसे संगम पार्क के पास ही छोड़कर फरार हो गए।

पीड़िता ने मामले की सूचना अपनी मौसी को दी। जिसके बाद पुलिस को खबर की गई। छानबीन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इधर मामले की छानबीन कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला पूरी तरह संदिग्ध लग रहा है। किशोरी के बयानों विरोधाभास हो रहा है। बार-बार पीड़िता बयान बदल रही है। मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!