मोतिहारी में हथियार समेत पकड़े गये लूट और हत्या को अंजाम देने वाले अपराधी

पूर्वी चंपारण जिले की पुलिस को लूट और हत्या मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने सीएसपी संचालक की हत्या कर लूट और जमीनी विवाद में दो पक्षो द्वारा अवैध हथियार एकत्रित करने के मामले में कुल नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया है. जिले के घोड़ासहन में 9 मार्च को सीएसपी संचालक नेमी लाल प्रसाद कुशवाहा की गोली मारकर हत्या करने के बाद 2 लाख अस्सी हजार की लूट हुई थी. इस मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने सात अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 ऑटोमैटिक पिस्टल, दो देशी पिस्टल एवं 13 जिंदा कारतूस और दो मोटरसाइकिल भी बरामद किया.

पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि इनका सरगना मोतिहारी जेल में बंद दरभंगा जिला का कुख्यात सद्दाम अनवर है. पुलिस ने इनके ठिकाने से दो किलो से भी ज़्यादा चरस बरामद किया है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखो में आंकी जा रही हैं. पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि इन अपराधियों की मुज़फ़्फ़रपुर, सीतामढ़ी एवं बेतिया जिला में किये गए अपराधों में भी जांच की जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!