Box Office: अजय की ‘रेड’ ने तीसरे दिन छापे इतने करोड़, जानें पूरा कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म Raid तेजी से साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन रही है। फिल्म ने पहले वीकएंड पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर ली है। जी हां फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 41.25 करोड़ रुपए कमा लिए है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला और तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। इनके मुताबिक, ‘पद्मावत’ के बाद ‘रेड’ को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। जो की एक रिकॉर्ड है।

बता दें कि Raid 80 के दशक में घटी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है। इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है। अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं। इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है।

अजय के बेटे ने दिया ये रिव्यू
फिल्म ‘रेड’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आई। इस फिल्म को लेकर अजय की पत्नी काजोल ने अपना रिव्यू दिया है। इसके साथ ही अजय के बेटे ने भी अपने स्टाइल से रिव्यू दिया है।

दरअसल, काजोल ने ट्वीट कर लिखा, मेरा रेड रिव्यू-‘बहुत ही अच्छी फिल्म, खूब हंसी आई, तालियां और अम्मा को अपने साथ घर ले जाना चाहती हूं।’

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!