Hichki Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी ने ली ऐसी ‘हिचकी’ कि पहले ही दिन हुई जबरदस्त कमाई

Hichki (हिचकी) फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में एंट्री करते हुए शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. रानी मुखर्जी की जबरदस्त एक्टिंग ने लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया.
खास बातें
‘हिचकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धमाल
पहले ही दिन कमाई जबरदस्त
लोगों के आए पॉजिटिव रिएक्शन
नई दिल्ली: Hichki जैसी पावरपैक फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वापस आईं रानी मुखर्जी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह क्यों एक ‘मर्दानी’ एक्ट्रेस कहलाती हैं. फिल्म ‘हिचकी’ में अकेले दम पर शानदार अभिनय से रानी ने पहले ही दिन लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया. हिचकी की एक बीमारी को लेकर फिल्म बनाने वाली रानी मुखर्जी का Box Office पर जबरदस्त पंच पड़ा. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक देशभर के मात्र 961 स्क्रीन से लगभग 3.35 से 3.50 करोड़ रुपए की कमाई पहले ही दिन कर चुकी है. हालांकि अभी पूरा आंकड़ा आना बाकी है, लेकिन रानी की बॉक्स ऑफिस पर धमक लोगों के दिलों में जगह बना गई.
रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में और कोई भी बड़ा स्टार नहीं है, लेकिन उनकी एक्टिंग और जबरदस्त स्क्रिप्ट के चलते हर कोई वाहवाही कर रहा है. फिलहाल जब एक दिन यानी शुक्रवार का पूरा आंकड़ा आ जाएगा तो पता चलेगा कि इस फिल्म ने कितनी कमाई की. तरण आदर्श ने इस फिल्म को पॉवरफुल बताते हुए साढ़े 3 स्टार दियेउन्होंने यह भी बताया कि फिल्म को देखने के बाद दर्शकों का फीडबैक भी काफी पॉजिटिव है. बता दें कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है. रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था, अब वे ‘हिचकी (Hichki)’ लेकर आई हैं.

रानी ने दिखा दिया है कि एक प्रेडिक्टेबल सब्जेक्ट के बावजूद वे कैरेक्टर में जान डालने की कूव्वत रखती हैं. रानी मुखर्जी की एक्टिंग दिल को छू लेती है.

टिप्पणिया रानी मुखर्जी ‘हिचकी’ के साथ भी संजीदा विषय लेकर आई हैं, और इस बार भी केंद्र में एक संघर्षरत महिला है, जिसे अपने शरीर की एक कमी से तो जूझना ही है, साथ ही इस कमी की वजह से समाज की ज्यादतियों को भी सहना है. फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है, देखना होगा कि लोगों की क्या प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती है.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!