रानी मुखर्जी को न्योता देकर कपिल शर्मा ने कैंसल की शूटिंग, एसआरके, अक्षय कुमार, अजय देवगन को भी करा चुके हैं इंतजार

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी हाल ही में रिलीज हुई है। 23 मार्च को रिलीज हुई हिचकी के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी कपिल के शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में आने वाली थीं।

 कॉमेडियन कपिल शर्मा का हाल ही में नया कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू हुआ है। कपिल के शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्पेशन गेस्ट बन कर आए थे। वहीं खबर है कि अपने अपकमिंग शो एपिसोड के लिए कपिल शर्मा रानी मुखर्जी के साथ शो की शूटिंग करने वाले थे। लेकिन कपिल ने ‘हिचकी’ स्टार के साथ शूट कैंसिल कर दिया। बता दें, रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी हाल ही में रिलीज हुई है।23 मार्च को रिलीज हुई हिचकी के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी कपिल के शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में आने वाली थीं। कपिल ने रानी मुखर्जी को अपने शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में आने का न्यौता दिया था। लेकिन खबर है कि कपिल ने रानी के साथ फिक्स किया शूट कैंसिल कर दिया। रानी शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने किसी बॉलीवुड स्टार के साथ ऐसा किया हो। इससे पहले कपिल इस तरह की हरकत सुपरस्टार्स के साथ भी कर चुके हैं।

 कपिल ने सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार के साथ भी कुछ ऐसा ही किया। कपिल शाहरुख और अक्षय के अलावा अजय देवगन को भी अपने शो के शूट के लिए इंतजार करा चुके हैं। बता दें, पिछले रविवार यानी 25 मार्च को कपिल शर्मा ने अपने टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ से वापसी की। कपिल अब तक अपने खास अंदाज में कॉमेडी करते नजर आए थे।
वहीं अब कपिल इस शो में कॉमेडी के साथ दर्शकों को गेम भी खिला रहे हैं। शो के रिव्यू कुछ खास नहीं रहे। उल्टा लोगों ने ट्विटर पर कपिल के शो को लेकर कहा कि उन्होंने दर्शकों की उम्मीदें तोड़ दीं। दर्शकों को कपिल के शो का ये गेम फॉर्मेट पसंद नहीं आया। इसके चलते कपिल के कई सारे फैंस ने ट्विटर पर कपिल और उनके शो को लेकर पोस्ट किए।
Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!