माधुरी दीक्षित को मिली श्रीदेवी की ‘शिद्दत’, जान्हवी कपूर ने इस तरह किया ऐलान

नई दिल्ली: श्रीदेवी की बिटिया जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी दी है कि जिस फिल्म में उनकी मम्मी नजर आने वाली थीं, अब उस फिल्म में माधुरी दीक्षित लीड रोल करेंगी. फिल्म करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस की ‘शिद्दत’ है जिसे अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं. जान्हवी कपूर ने श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा हैः “अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म मॉम के दिल के काफी करीब थी…डैड, खुशी और मैं माधुरीजी के इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तहेदिल से आभारी हैं.” यही नहीं खबर आ रही है कि ‘शिद्दत’ में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त लीड रोल में दिख सकते हैं.

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी आखिरी बार ‘महानता (1997)’ में नजर आई थी. यानी 21 साल बाद माधुरी और संजय की जोड़ी वापसी कर रही है. ‘शिद्दत’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.  वैसे भी संजय दत्त के पास इन दिनों रोल की कमी नहीं है. वे ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के तीसरे पार्ट में काम कर रहे हैं. ‘टोरबाज’ में भी हैं और ‘पानीपत’ में अहमदशाह अब्दाली बनकर भी आ रहे हैं. इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि माधुरी दीक्षित फिलहाल एक मराठी फिल्म में काम कर रही है, और इसके बाद वे ‘टोटल धमाल’ में दिखेंगी.

पहले श्रीदेवी को ‘शिद्दत’ में कास्ट करना था लेकिन श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद करन जौहर को यह फैसला लेना पड़ा. श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था. 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: