Kissing विवाद पर नाबालिग एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी

छोटे परदे के पॉपुलर शो ‘तू आशिकी’ का किसिंग विवाद दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले तक ये खबरें थीं कि शो के मेकर्स लीड एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी को रिप्लेस करने वाले हैं। लेकिन अब ये खबर सामने आई है कि जन्नत ने खुद ही शो छोड़ने की धमकी दे डाली है और इसकी वजह बेहद शॉकिंग है।

इंटीमेट सीन्स से परेशान हुई नाबालिग एक्ट्रेस…
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत का कहना है कि अगर शो में ऐसे ही इंटीमेट और किसिंग सीन होते रहे तो मैं शो में आगे काम नहीं कर सकूंगी। एक्ट्रेस की इस बात पर उनके पैरेंट्स भी पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। जन्नत के मुताबिक उन्होंने पहले भी कई बार मेकर्स के कहने पर शो के लीड हीरो ऋतिक अरोड़ा के साथ रोमांटिक सीन्स किए हैं, लेकिन अब बात हद से आगे बढ़ चुकी है।

किसिंग सीन की बात सुनते ही बुलाया था मां को…
जन्नत के मुताबिक जब उन्हें पता चला कि उन्हें शो में किस सीन करना है तो उन्होंने फौरन अपनी मां को बुला लिया। उनकी मां ने भी इस सीन पर आपत्ति जताई तो ये सारा विवाद शुरू हो गया।

बता दें कि इस सारे विवाद के बाद मेकर्स ने जन्नत को हटाने का फैसला लिया है और कई एक्ट्रेस को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया जा चुका है।

ऋतिक से नहीं है कोई परेशानी

इस पूरी कंट्रोवर्सी पर एक्ट्रेस के पिता का कहना है कि मेरी बेटी एक अच्छी अदाकारा है। जब हमने शो साइन किया था, तब हम ये फैसला ले चुके थे कि जन्नत को स्क्रीन पर क्या करना है और क्या नहीं। हम चाहते हैं कि वह अच्छे एक्टर के तौर पर उभर कर आए, ना कि एडल्ट सीन और किसिंग सीन करके।

उन्होंने कहा, यह शो परिवारवाले देखते हैं। अगर मेकर्स इसे एडल्ट शो बनाना चाहते हैं तो हमें यह मंजूर नहीं है। यहां तक कि सरकार भी 18 साल से पहले शादी की इजाजत नहीं देती।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के पैरेंट्स प्रोड्यूसर से पिछले दिनों मुलाकात करके अपना पक्ष रख चुके हैं। अब अगर क्रिएटिव टीम उनकी बात पर गौर नहीं करती है तो उन्हें बोल्ड स्टेप उठाना ही होगा।

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: