भाजपा के बूथ अध्यक्ष को पीटा, पार्टी का झंडा फूंकने का आरोप,

सहारनपुर के अंबेहटा में भाजपा के बूथ अध्यक्ष की पिटाई कर पार्टी का झंडा जलाए जाने की घटना को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष बना हुआ है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी दोनों लोगों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

मोहल्ला गूहा निवासी भाजपा के बूथ नंबर 64 के अध्यक्ष इस्लाम ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब आठ बजे उसके पड़ोस में दो लोगों में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। इस्लाम ने बताया कि शोर शराबा सुनकर वह भी अपने मकान से बहार आकर मामले को देखने लगे। इसी दौरान आपस में बहस कर रहे दोनों लोग उसके साथ गाली गलौज करने लगे।

आरोप है कि जब उसके सामने ही उक्त लोगों ने तैश में आकर भाजपा के झंडे को आग लगा दी और वरिष्ठ नेताओं के बारे में अपशब्द कहें। आरोप है कि जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसकी लात घूंसों से पिटाई कर दी। उस पर तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। उसने भागकर जान बचाई।

उधर, बूथ अध्यक्ष इस्लाम के साथ मारपीट किए जाने और पार्टी का झंडा फूंके जाने की घटना का पता लगते ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। पार्टी के लोग भाजपा के नगर सेक्टर अजय रूहेला के नेतृत्व में पुलिस चौकी पहुंचे तथा मामले में कार्रवाई की मांग की। पीड़ित बूथ अध्यक्ष द्वारा दोनों आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर भी दी गई है।

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!