ममता बीजेपी के खिलाफ शत्रुघ्न सिन्हा को लड़ाएंगी लोकसभा चुनाव?

2019 में होने वाले आम चुनाव में अभी एक साल का वक्त बचा है, लेकिन देश की सियासत अभी से उस चुनावी माहौल में पहुंच गई दिखती है. विपक्षी दल जहां नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए लामबंद होने की कोशिशों में जुटे हैं तो वहीं बीजेपी भी अपनी तैयारियों में जुट गई है. साथ ही इस आम चुनाव को लेकर अभी से ढेरों तरह की चुनावी कयासों का बाजार गरम हो गया है.

केंद्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के कई सांसदों के बारे में माना जा रहा है कि वो अपने ही दल में खुश नहीं हैं और अगले आम चुनाव में पार्टी का साथ छोड़कर उसके खिलाफ ही चुनावी समर में ताल ठोंक सकते हैं.

इन बागी नेताओं में सबसे आगे शत्रुध्न सिन्हा का नाम आता है, हालांकि वह अभी भी पार्टी में बने हुए हैं, लेकिन वह और पार्टी के शीर्ष नेताओं के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि वह अगले चुनाव तक पार्टी का साथ छोड़कर उसके ही खिलाफ जा सकते हैं.

भविष्य में क्या होगा यह तो पता नहीं कि फिलहाल इस समय सोशल मीडिया में एक अफवाह चल रही है कि शत्रुध्न सिन्हा को केंद्रीय मंत्री  के खिलाफ आसनसोल लोकसभा संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतार सकती हैं

.सोशल मीडिया में आई इस अफवाह की खबर जब बाबुल सुप्रियो के पास पहुंची तो उन्होंने ट्विटर पर इसका जवाब भी दिया. उन्होंने पोस्ट किया कि 2019 के चुनाव में आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर शत्रुध्न सिन्हा चुनाव लड़ने की अफवाह सुनकर बेहद खुश हैं.बाबुल फिलहाल आसनसोल से ही बीजेपी के सांसद हैं, जबकि सिन्हा पटना साहिब से सांसद हैं.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!