छेत्री की अपील पर कोच बोले- मैच देखने के लिए लोगों से भीख मांगने की जरूरत नहीं

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए भारतीय दर्शकों से समर्थन की भावुक अपील की थी और प्रशंसकों से मैदान पर आकर मैच देखने का अनुरोध किया था.इस अपील के बाद कीनिया के खिलाफ इंटरकांटिनेंटल कप में मैच के सारे टिकट बिक गए और इस मैच में भारत ने केन्या को 3-0 के अंतर से हरा दिया. सुनील छेत्री ने इस मैच में दो गोल किए.

हालांकि भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कॉन्स्टेंटिन ने छेत्री के सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमें लोगों से भारत की राष्ट्रीय टीम के मैचों को देखने के लिए भीख मांगना चाहिए.’मैच के बाद भारतीय कोच ने कहा, ‘जब हमारी टीम पिछले तीन साल से अच्छा प्रदर्शन कर रही और बेहतरीन खेल खेल रही है, तो वह पहले मैच में दर्शकों की संख्या निराशाजनक थी. मुझे उम्मीद है कि अगले दो मैचों में स्टैंड्स भरे हुए मिलेंगे.’

स्टीफन कॉन्स्टेंटिन ने कहा, ‘मैं लड़कों को बधाई देना चाहता हूं कि वे मुश्किल परिस्थितियों में जीत के लिए काफी अच्छा लडे़. हम पहले हाफ में अच्छा नहीं खेल पाए. इस जीत ने हमें टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा दिया. शुरुआत से हम यही हासिल करना चाहते थे.’आपको बता दें कि इस मैच में भारत ने बड़ी आसानी से केन्या को मात दे दी. यह मैच भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के लिए काफी अहम था. यह उनके करियर का 100वां मैच था. इस मैच में दो गोल कर उन्होंने इस मैच को अपने लिए यादगार बना लिया.

सुनील छेत्री के अलावा जेजे लालपेखलुआ ने इस मैच में एक गोल किया. इस जीत के साथ ही चार देशों के इंटरकॉन्टिनेंटल कप के फाइनल में पहुंच गया है. इस मैच को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक मौजूद रहे.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: