खिताब जीतने के बाद रोहित ने श्रीलंकाई झंडा लहराकर जीता करोड़ों लोगों का दिल

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को निदाहस टी20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश से रोमांचक जीत हासिल कर खिताब पर कब्जा किया।मैच के हीरो विकेटकीपर दिनेश कार्तिक रहे, जिन्होंने अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब तारीफें होने लगीं, लेकिन इस बीच कप्तान रोहित शर्मा ने भी श्रीलंका का झंडा लहराकर करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया।

टीम इंडिया जीत के बाद जब मैदान के चारों ओर राउंड लगा रही थी, उस दाैरान रोहित ने एक श्रीलंकाई शख्स से उसका झंडा मांगा आैर फिर उसे दोनों हाथों से लहराया। अपने देश का झंडा रोहित के हाथों देख श्रीलंकाई वासी बेहद प्रसन्न नदर आए आैर टीम इंडिया का अभिनंदन करते दिखे। दरअसल इस मैच में श्रीलंकाई फैन्स पूरी तरह भारतीय टीम के सपोर्ट में थे। इसी वजह से रोहित ने अपनी ओर से उन फैन्स को शुक्रिया देने की कोशिश की।

सुधीर ने भी किया स्पोर्ट
भारतीय टीम के सुपर फैन सुधीर भी श्रीलंका को स्पोर्ट करते नजर आए। उन्होंने भी श्रीलंकाई झंडे को लहराकर वहां के वासियों का शुक्रिया किया। उधर, पिछले मैच में श्रीलंका को हराकर नागिन डांस करने वाली बांग्लादेशी टीम भी शांत नजर आई। बांग्लादेश के सभी खिलाड़ियों ने पिछले मैच में की हरकतों से सबक लेकर अपनी हार स्वीकार की आैर भारत को मैच जीताने वाले दिनेश कार्तिक को गले लगाया।

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!