बटलर-स्टोक्स के बाद अब राजस्थान से हुई शेन वॉर्न की विदाई

शेन वॉर्न ने लिखा- मुझे राजस्थान परिवार में शामिल करने के लिए टीम का शुक्रिया. मैंने यहां हर पल का आनंद लिया और नए दोस्त बनाए.

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 में राजस्थान टीम के मेंटर शेन वॉर्न कोलकाता के साथ मैच के बाद वापस ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं. उन्होंने मंगलवार (15 मई) को राजस्थान को कोलकाता से मिली हार के बाद, ऑस्ट्रेलिया जाते हुए टीम के लिए फेयरवैल मैसेज लिखा. बता दें कि कोलकाता ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान को छह विकेट से हरा दिया. कोलकाता ने पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए राजस्थान को अच्छी शुरुआत के बाद भी 19 ओवरों में 142 रनों पर ढेर कर दिया. मेजबान टीम ने इस आसान से लक्ष्य को 18 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

शेन वॉर्न ने लिखा- मुझे राजस्थान परिवार में शामिल करने के लिए टीम का शुक्रिया. मैंने यहां हर पल का आनंद लिया और नए दोस्त बनाए. अंतिम मैच टीम के लिए एक महत्वपूर्ण मैच था. लेकिन आईपीएल में अक्सर ऐसा होता है कि आप बड़े मैच में बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाते. राजस्थान  की टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर है. कोलकाता रन रेट की वजह से उनसे आगे तीसरे नंबर पर है. शेन वॉर्न के साथ राजस्थान के दो स्टार खिलाड़ी भी अपने देश लौट गए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रहे टेस्ट मैच के लिए जोस बटलर और बेन स्टोक्स भी इंग्लैंड वापस लौट रहे हैं.

बता दें कि कोलकाता के लिए क्रिस लिन ने 45 रन बनाए. कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 37 रनों की पारी खेली. सनील नरेन ने सिर्फ सात गेंदों में दो चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 21 रन बनाए. इससे पहले, राजस्थान के बल्लेबाज अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके. राजस्थान ने अपना पहला विकेट 63 रनों पर खोया था, लेकिन बाकी के नौ विकेट वह सिर्फ 79 रनों के भीतर ही खो बैठी

राजस्थान के लिए जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी ने 27 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा अंत में तेज गेंदबाज जयदेवन उनादकट ने 18 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाए.राजस्थान के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. प्रसिद्ध कृष्णा और आंद्रे रसेल ने दो-दो विकेट लिए. शिवम मावी और सुनील नरेन को एक-एक सफलता मिली.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!