विराट कोहली ने किया दीपिका पादुकोण के साथ एड शूट से इनकार, जानिये क्या है वजह

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आये दिन मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी को लेकर तो कभी अपने हेयर स्टाइल को लेकर वो सोशल मीडिया में भी बराबर एक्टिव रहते हैं। अब विराट एक नयी खबर को लेकर सुर्खियों में छाए हैं।

आपको बता दें कि जितना स्टारडम विराट कोहली को अपने खेल से मिला है उससे जरा सा भी कम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नहीं है। आज की तारीख में हर कोई दीपिका के साथ मूवी करना चाहता है। आज के समय की वो बॉलीवुड स्टार हैं इसमें कोई दो राय नहीं है कि चाहे छोटा सा ही रोल पर हर कोई दीपिका के साथ जरूर काम करना चाहता है। लेकिन बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के साथ एड शूट के लिये कप्तान विराट कोहली ने इनकार कर दिया।

कोहली के इनकार से RCB को होगा 11 करोड़ का नुकसान

अभी हाल के दिनों में ही में सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम ने विराट और दीपिका को सबसे मशहूर सेलिब्रिटी चुना है। ऐसे में अगर किसी ब्रांड के विज्ञापन में ये दोनों सेलिब्रिटी एक साथ आ जाए तो वो बेहतरीन साबित हो सकता है। दोनों सितारों के पास आईपीएल 11 के दौरान एक साथ काम करने का मौका आया, लेकिन विराट कोहली ने दीपिका के साथ विज्ञापन करने से साफ इंकार कर दिया। विराट के इंकार के कारण रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू को 11 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ेगा।

विज्ञापन में दीपका के साथ होने से विराट को परेशानी

रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरू की टीम ने एक विज्ञापन के लिये ट्रेवेल कंपनी से 11 करोड़ रुपए की डील की थी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक विराट को इस डील से कोई परेशानी नहीं थी लेकिन जैसे ही विराट जब इस ट्रेवल कंपनी ने अपनी ब्रैड एंबेसडर दीपिका पादुकोण को इस विज्ञापन में शामिल किया तब विराट को परेशानी होने लगी और उन्होंने इस विज्ञापन का शूट करने से मना कर दिया।

विराट को RCB के सभी विज्ञापनों हिस्सा बनना होता है

फ्रैंचआजी के नियमों के मुताबिक विराट कोहली को आरसीबी के सभी विज्ञापनों का हिस्साक बनना होता है। ये करार कंपनी और आईपीएल टीम के बीच है। इसका खिलाड़ी और कंपनी के बीच करार से कोई मतलब नहीं होता। आरसीबी के लिए ट्रेवेल कंपनी का विज्ञापन करने से विराट को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उन्हें दीपिका के साथ स्क्री न शेयर करने से जरूर आपत्ति है। हालांकि इस विज्ञापन को न करने के पीछे न तो विराट ने कोई वजह बतायी है और न ही आरसीबी ने इस पर कुछ कहा है।

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!