अपनी ही सौतेली बेटी के बच्चे के बाप बने खरबपति एलन मस्क के पिता

ब्रिटेन की एक वेबसाइट ने खुलासा किया है कि अमेरिका के सबसे धनी लोगों में शामिल एलन मस्क के पिता के अपनी ही सौतेली बेटी से रिलेशन हैं. सौतेली बेटी ने पिता से ही एक बच्चे को जन्म दिया है. पिता एरोल 72 साल के हैं, जबकि सौतेली बेटी जाना 30 की है.

एलन मस्क खरबपति हैं और दुनिया में अपनी दो कंपनियों टेस्ला और स्पेस-एक्स के इनोवेशन के लिए जाने जाते हैं. पिता के अपनी सौतेली बेटी से संबंध की वजह से एलन ने पिता से पिछले कई महीनों से बात नहीं की है.

उधर, एलन से इससे पहले अपने पिता को बुरा और बेहद खराब इंसान बताया था. एलन ने कहा था कि आप जो भी बुरी चीज सोच सकते हैं, वो उन्होंने किया है.

इस संबंध की वजह से एलन के परिवार में दिक्कतें आ गई हैं. डेली मेल ने कहा है कि अब एरोल और जाना के बच्चे की उम्र 10 महीने हो चुकी है.

 वेबसाइट से बातचीत में एलन के पिता एरोल ने कहा कि वो नाममात्र ही जाना की मां को याद कर पाते हैं.

एलन और जाना की मां, 18 साल तक साथ रहे थे और दोनों के 2 बच्चे भी हुए थे. कहा जाता है कि तलाक की वजहों में जाना से संबंध भी था.

 जाना और एलन एक वक्त में साथ भी रहे हैं. जब उन्हें पिता से संबंध का पता चला तो वे काफी परेशान हुए.

जाना ने वेबसाइट से बातचीत करने से मना कर दिया. जबकि पारिवारिक सूत्रों ने पुष्टि की कि जाना का बेटा एरोल का ही है.

 उधर, जाना की मां हेदी अपनी बेटी को हरसंभव सहायता करने की कोशिश कर रही है.

एक पारिवारिक सूत्र ने बताया कि बहुत लोग इस संबंध के बारे में नहीं जानते हैं. लेकिन हम चाहते हैं ये बात बाहर आए.

 एरोल एक सफल कंसल्टिंग इंजीनिर रहे हैं. वे साउथ अफ्रीका के लंगेबान में रहते हैं. डीएनए रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि वे हीं बच्चे के पिता हैं. वेबसाइट ने दावा किया है कि एरोल ने कहा- 30 साल की गर्लफ्रेंड जाना मुझसे प्रेग्नेंट हुई. वह मेरे बच्चे की मां बनी.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!