डोनाल्ड ट्रंप से सेक्स को लेकर मुंह बंद रखने को धमकाया गया-पोर्न स्टार स्टॉर्मी

पोर्न फिल्मों की स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा कि 2006 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ बनाए सेक्स संबंधों को लेकर जुबान बंद रखने के लिए उन्हें धमकाया गया था. स्टॉर्मी डेनियल्स का असल नाम स्टेफनी क्लिफर्ड है, जिन्होंने सीबीएस न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया.

स्टॉर्मी ने बताया, ‘यह 2011 की बात है, जब लॉस वेगस की एक कार पार्किंग में एक शख्स मेरे पास पहुंचा और कहने लगा ‘ट्रंप को अकेला छोड़’ दो. इसके बाद वह मेरी बेटी को देखते हुए कहा कि यह दुखद होगा कि उसकी मां को कुछ हो जाए.’

सीबीएस के विशेष कार्यक्रम 60 मिनट में स्टॉर्मी ने कहा कि उन्होंने एक मैगजीन को अपनी कहानी बयां करने के लिए हामी भरी थी. इसके लिए उन्हें 15000 हजार डॉलर मिलने वाले थे. हालांकि उस शख्स की धमकी के बाद वह ये इंटरव्यू नहीं हो पाया.

स्टॉर्मी कहती हैं, ‘मैं अपनी बच्ची के साथ फिटनेस क्लास जा रही थी. जब मैं पार्किंग लॉट पहुंची, तो एक शख्स मेरे पास आया और मुझसे कहा ‘ट्रंप को छोड़ दो. अपनी कहानी भूल जाओ. और फिर वह मेरी बेटी की तरफ झुका और उसे देखते हुए कहा, ‘बहुत प्यारी बच्ची है. अगर इसकी मां के साथ कुछ हो जाए तो कितना बुरा होगा.’ और फिर वह वहां से चला गया.’

स्टॉर्मी से जब पूछा गया कि क्या वह इससे डर गई थी, तो उन्होंने कहा- ‘बिल्कुल… मैं बेहद डर गई थी. मुझे याद है मैं वर्कआउट क्लास गई थी, लेकिन वह डर से मेरे हाथ कांप रहे थे. मुझे फिक्र थी कि मैं उसे (अपनी बच्ची) अकेला ना छोड़ दूं.’

वहीं उस मैगजीन के दो पूर्व कर्मचारियों ने सीबीएस को बताया कि ट्रंप के वकील माइकल कोहेन की तरफ कानूनी कार्रवाई की धमकी के बाद मैगजीन ने स्टॉर्मी के इंटरव्यू से हाथ खींच लिए थे. वहीं स्टॉर्मी का कहना है कि उन्हें मैगजीन की तरफ से कोई पैसा भी मिल पाया.

स्टॉर्मी सीबीएस के साथ बातचीत में धमकाने वाली उस कथित घटना का कोई सुबूत तो नहीं दे पाई, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि वह उस शख्स को तुरंत पहचान जाऊंगी. सौ फीसदी, इतने वर्षों बाद भी मैं उसे दरवाज़े पर ही पहचान लूंगी.

हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने इस पॉर्न स्टार से किसी तरह के संबंधों से इनकार किया है. वहीं उनके वकील ने स्टॉर्मी पर गोपनीयता संबंधी डील को तोड़ने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ दो करोड़ डॉलर के हर्जाने के लिए केस किया है.

स्टॉर्मी का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप ने 2006 की जुलाई में कैलिफोर्निया स्थित लेक तहोई स्थित एक सेलेब्रेटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान होटल के एक कमरे में उसके साथ सेक्स किया था. यहां गौर करने वाली बात है कि ट्रंप ने 2005 में मलेनिया ट्रंप से शादी की थी.

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!