ट्रंप की एक झलक के लिए सब कुछ लुटाने को तैयार है भारतीय मूल का ये शख्‍स

सिंगापुर ।  जिस समय पूरी दुनिया की नजर सिंगापुर में अमेरिकी राष्ट्रपति  डोनाल्ड ट्रंप और उत्तरी कोरियाई नेता किम जोंग की शिखर वार्ता के नतीजों पर टिकी थी। ऐसे में सिंगापुर के एक लग्जरी होटल में रुका ये शख्‍स ट्रंप की झलक पाने के लिए बेचैन था। जी हां, वह शख्‍स कोई और नहीं भारतीय मूल के महाराज मोहन हैं। इन दिनों ट्रंप का यह फैन सुर्खियों में हैं। ट्रंप से मिलने के जीरो चांस के बावजूद इस शख्‍स ने बड़ा रिस्क लिया। इसके लिए मोहन ने बाकयादा प्‍लान तैयार किया, जिसे पढ़कर आाप भी दंग रह जाएंगे।

ट्रंप और उत्तरी कोरियाई नेता किम जोंग की सिंगापुर में मुलाकात की सूचना के बाद 25 साल के माेहन सक्रिय हो गए। मलेशिया में रहने वाले मोहन सिंगापुर के लिए रवाना हो गए। मोहन ने सोमवार को शांगरी-ला होटल में रूम बुक किया। इस लग्जरी होटल का एक रात का किराया 573 डॉलर है। इसके बाद ट्रंप की एक झलक पाने के लिए होटल लॉबी में जाकर बैठ गए। वह उस उम्मीद से लॉबी में रहे कि उसे ट्रंप की एक झलक मिल जाए। हालांकि, मोहन ट्रंप की  झलक पाने में तो सफल नहीं हुए, लेकिन वह आठ टन बुलेटप्रूफ लिमोसिन द बीस्ट कार के साथ सेल्फी लेने में सफल रहे। इसी कार से अमेरिकी राष्ट्रपति यात्रा करते हैं।

महाराज मोहन के मुताबिक, ‘सिंगापुर डॉलर 765 573 डॉलर या 38,600 रुपए एक बड़ा अमाउंट है, लेकिन राष्ट्रपति से मिलने के लिए इतना भी बड़ा नहीं है। मोहन ने कहा कि ‘वह जानता था कि डोनाल्ड ट्रंप से मिलने की बहुत कम संभावना थी। अमेरिकी राष्ट्रपति के पास की होटल में ठहरने वाले मोहन सुबह 6.30 बजे से होटल की लॉबी में बैठे थे ताकि डोनाल्ड ट्रंप की आवाजाही देख सके।

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!