विवादों में ट्रंप- अब एक और पॉर्न स्टार ने ट्रंप को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली: पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड) के साथ संबंध बनाने को लेकर विवादों में घिरे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी मामले को और पुख्ता बनाते हुए एलाना ईवंस नाम की दूसरी पॉर्न स्टार ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप ने स्टॉर्मी के साथ संबंध बनाए थे और सबूत के तौर पर स्टॉर्मी के पास उस रात पहनी हुई ड्रेस आज भी रखी है।

स्टॉर्मी डेनियल्स की दोस्त एलाना ने इस मामले की आग में घी डालते हुए आगे कहा कि उस रात उन्हें भी उस पार्टी में बुलाया गया था, जहां उन्हें सामूहिक सेक्स करने के लिये कहा गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिये मना कर दिया था। आपको बता दें कि स्टॉर्मी द्वारा जो आरोप ट्रंप पर लगाये गए हैं वह पॉलीग्राफ टेस्ट द्वारा सिद्द भी हो चुके हैं। स्टॉर्मी के वकील ने एक न्यूज चैनल को बताया कि स्टॉर्मी का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ था जिसमें उनके द्वारा कही गई सारी बातें सच साबित हुई हैं।

मामले पर गौर फरमायें तो मामला 2006 का है जब पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ एनवी होटल में अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप ने शारीरिक संबंध बनाये थे और इस बात को राज रखने के लिये उन्होंने स्टॉर्मी को करीब 90 लाख रुपये दिये थे और उनसे ‘The Apprentice’ नामक रिऐलिटी शो में कास्ट करने का वादा भी किया था।

Print Friendly, PDF & Email

You May Also Like

   

     

     
error: Content is protected !!